जनहित में जारी एक आवश्यक सूचना गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशन वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना , समसामायिक घटना , राजनैतिक घटना क्रम , भ्रष्ट्राचार , सामाजिक समस्या , खोजी खबरे , संपादकीय , ब्लाग , सामाजिक हास्य , व्यंग , लेख , खेल ,कविता ,कहानी , किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही प्रकाशित करती है। यदि आप अपना नाम देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। और अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान बनाना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। और अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-news101gonda@gmail.com पर या सम्पर्क करें दूरभाष-8303799009 पर । सादर धन्यवाद

07 दिसंबर, 2018

सेक्स-टिप्स के मध्यम से जाने सेक्स सम्बंधित महत्वपूर्ण जानकारिया- 03




सम्भोग करते समय अपनाएं ये सबसे अच्छा और खतरनाक पोजीशन, यकीन मानिये मिलेगा कई गुना मज़ा
कई बार शादीशुदा लोग बार बार एक जैसा सेक्स कर बोर हो जाते है और दोनों के बीच प्यार कम कम हो जाता है. यदि आप अपने बोरिंग सेक्स को मजेदार बनाना चाहते है तो आपको बिस्तर में नहीं बल्कि दिवार से टीक कर सेक्स करना चाहिए. अधिक »»


जाने किन चीज़ों से महिलाएं अक्सर करती हैं हस्थमैथुन
यह तो आप जानते ही हैं महिलाएं भी पुरुषो की तरह अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करती है. जब वह अकेली होती हैं या फिर उनका पार्टनर उनके साथ नहीं होता तो वो अक्सर हस्थमैथुन का ही सहारा लेती हैं जिससे वो अपनी उत्तेजना को शांत कर सके.अधिक »»


यदि आपको गर्भ धारण करना हो तो अपनाए ये सेक्स पोजिशन
इस बारे में कई तरह के मिथक है जो आपको अपने दोस्तों और बड़ो से सुनने को मिलेगा। यहाँ गर्भधारण करने के कुछ बेसिक पद्धतियों के बारे में बताया गया है जिनका अनुकरण करने से आपको गर्भधारण का सुख भोगने में आसानी होगी।अधिक »»


सेक्स के दौरान आपकी जीभ की भूमिका काफी महत्तवपूर्ण हो सकती
सेक्स के दौरान आपकी जीभ की भूमिका काफी महत्तवपूर्ण हो सकती है।अगर उसका सही से इस्तेमाल किया जा सकें। क्योंकि जीभ में उत्तेजनाओं को बढाने की भरपूर क्षमता होती है, इसलिए जरुरत है इसे सही तरीके से और सही जगह इस्तेमाल करने की।अधिक »»

30 वर्षीय मनोहर अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं था, कारण शारीरिक अस्वस्थता उस के यौन संबंध में आड़े आ रही थी. एक वर्ष पहले ही उस की शादी हुई थी. वह पीठ और पैर के जोड़ों के दर्द की वजह से संसर्ग के समय पत्नी के साथ सुखद संबंध बनाने में असहज हो जाता था। अधिक »»


सेक्स को लेकर दुनियाभर में कई तरह की रिसर्च होती हैं व नयी नई बातें सामने आती हैं। सेक्स करने के कई सारे फायदे होते हैं व ये हर किसी के ज़िंदगी में अहम भी होता है। सेक्स से अक्सर लोग अपनी थकान, कठिनाई जैसी चीज़ों को दूर कर लेते हैं सेक्स को एन्जॉय करने लके बहुत से तरीके होते हैं जिन्हे आप जानते ही होंगे। अधिक »»



सेक्स हर कोई करना चाहते हैं व इस पल को खूबसूरत बनाने के लिए बहुत सी तरकीबें अपनाते हैं। लेकिन सुना है दिल के रोगी व लकवे से पीड़ित आदमी इसका मज़ा नहीं ले पाते। पर अब जब भी खुद को सेक्स के लिए तैयार महसूस करें, तब इसे प्रारम्भ कर सकते हैं।अधिक »»


पॉर्न' एक ऐसा शब्द है जिसे लेने से हम आज भी कतराते हैं। 'पॉर्न' को लेकर हमारे मन में हमेशा गंदी सोच बनी होती है। वैसे तो बहुत से लोग पॉर्न देखते हैं लेकिन आज भी सोसायटी में लोग इसके बारे में खुलकर बात करने से कतराते हैं। बहुत से लोगों को यही लगता है कि पॉर्न देखना खतरनाक है। अधिक »»


अक्सर लोग पॉर्न देखना पसंद करते हैं. इससे वो खुद को संतुष्ट कर लेते हैं और इसे देखकर सेक्स के नए-नए तरीके भी सीखते रहते हैं।अधिक »»



सेक्स के लिए जितनी जल्दी पुरूष उत्सुक होते हैं उतनी जल्दी महिलाएं कभी नहीं होती है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कई बार स्त्रियों को सेक्स करने के​ लिए बहुत मनाना पड़ता है एक तरह से बोला जा सकता है कि पुरूष को अपने पार्टनर को मनाने के​ लिए बहुत पापड़ बेलना पड़ते हैं तब जाकर वह मानती है।अधिक »»

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share This Post