जनहित में जारी एक आवश्यक सूचना गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशन वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना , समसामायिक घटना , राजनैतिक घटना क्रम , भ्रष्ट्राचार , सामाजिक समस्या , खोजी खबरे , संपादकीय , ब्लाग , सामाजिक हास्य , व्यंग , लेख , खेल ,कविता ,कहानी , किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही प्रकाशित करती है। यदि आप अपना नाम देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। और अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान बनाना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। और अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-news101gonda@gmail.com पर या सम्पर्क करें दूरभाष-8303799009 पर । सादर धन्यवाद

06 दिसंबर, 2018

गोण्डा-पुलिस की कारगुजारी से क्षुब्ध महिला ने पुलिस अधीक्षक से मांगी न्याय

रिर्पोट-आर तिवारी

गोण्डा। जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र में चल रहे मनमानी कार्यशैली के चर्चे आज कल मीडिया में जोरों पर है। एक दिमागी रूप से बीमार बेटी को इंसान दिलाने में पिता नाकायाब तो माँ ने उठाया अपनी बिटिया को इन्साफ दिलाने का बीड़ा ! मामला लाली पोखरा मुजेहना चैराहा धानेपुर का है दिमागी रूप से बीमार बेटी के पिता के मुताबिक 13/11/2018 को उनकी बीमार बेटी को क्षेत्र की एक महिला ने बहला फुसला कर किसी युवक के साथ भेजने की कामयाब षड्यंत्र रचती है। एक दो दिन की तलाश के बाद पिता द्वारा थाने पर षड्यंत्रकारी महिला को नामित कर थानाध्यक्ष श्री अतुल चतुर्वेदी को प्रार्थना पत्र दे कर कार्यवाही के लिए निवेदन करते हैं। किन्तु इतने गम्भीर अपराध पर भी होशियारी दिखाते हुए पिता से दूसरी तहरीर ले कर गुमशूदगी की प्राथमिकी दर्ज की जाती है। जिसकी भनक लगते ही षड्यंत्रकारी महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की को उसके घर भिजवा देती है। उसके बाद पिता लड़की के घर पहुंचने की सूचना देने के साथ जो लोग इस प्रकरण में शामिल थे उन पर कार्यवाही करने की गुजारिश करते है ।
gondalivenewsTweet text
 
 

जहां उन्हें जबाब दिया जाता है की आपकी लड़की घर पहुँच गयी है अब आप लोग चुपचाप घर बैठिये पुलिस अपना काम कर रही है । उसके बाद पिता दर्जनों बार थाने के चक्कर काट कर निराश हो गए किन्तु एक माँ ही अपनी बिटिया का दर्द बेहतर समझ सकती है । लड़की की माँ ने अपराधियों को सजा दिलावाने का प्रण करते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक के दरबार पहुंच कर पूरी घटना और थाना धानेपुर में चल रहे कानून ब्यवस्था से अवगत कराया है। अब देखने की बात ये है की पुलिस के आलाधिकारी थाना धानेपुर में तैनात एसओ अतुल चतुर्वेदी के कुशल नेतृत्व और रसूखदारी का क्या इनाम देते है। नवागत पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा कार्यभार सम्भालते ही रसूखदारों को एल्टीमेटम दिया जा चुका है उसके बावजूद इस थाने की चर्चा विगत कई दिनों जोरों पर है। 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Share This Post