जनहित में जारी एक आवश्यक सूचना गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशन वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना , समसामायिक घटना , राजनैतिक घटना क्रम , भ्रष्ट्राचार , सामाजिक समस्या , खोजी खबरे , संपादकीय , ब्लाग , सामाजिक हास्य , व्यंग , लेख , खेल ,कविता ,कहानी , किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही प्रकाशित करती है। यदि आप अपना नाम देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। और अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान बनाना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। और अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-news101gonda@gmail.com पर या सम्पर्क करें दूरभाष-8303799009 पर । सादर धन्यवाद

10 जनवरी, 2019

आलोक नाथ को रेप के मामले में कोर्ट से मिली ये बड़ी राहत


 बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी के रूप में पहचान रखने वाले आलोक नाथ को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। आलोक नाथ पर #MeToo मूवमेंट के जरिए डायरेक्टर और राइटर विंता नंदा द्धारा रेप करने का आरोप लगाया था। लेकिन अब आलोक नाथ को कोर्ट से बड़ी राहत मिलती हुई नजर आ रही है। हाल ही में विनता नंदा के आरोपों को मुंबई के सेशन कोर्ट ने गलत ठहराया है।


मुंबई के दिंडोशी सत्र न्यायालय ने अग्रिम जमानत देने वाले 15 पेज में आदेश जारी किया है कि कोर्ट इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि आरोपी को गलत तरीके से पेश किया गया है। विनता नंदा को अपने अपने साथ हुई पूरी घटना अच्छी तरह से याद है लेकिन ये घटना किस तारीख और महीने में हुई थी ये बात क्यों याद नहीं है। कोर्ट का कहना है कि हो सकता है कि आरोपी को गलत तरीके से पेश किया गया हो। 20 बाद इस मामले के सामने आने पर कोर्ट ने कहा ​कि रेप और यौन अपराध से जुड़े मामलों को लेकर केस दर्ज कराने की कोई समय सीमा नहीं है।
लेकिन विनता मामले में ऐसा कोई सबूत नहीं मिले है जो ये साबित करें की आरोपी आलोक नाथ ने नंदा को केस दर्ज ना कराने को लेकर धमकाया हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनता नंदा ने #MeToo मूवमेंट के तहत आलोक नाथ पर रेप करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद 21 नवंबर को पुलिस ने आलोक नाथ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 केस दर्ज ​किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कमेन्ट पालिसी
01-नाम वाले जगह में कीवर्ड ना भरे,अपना वास्तविक नाम का ही प्रयोग करें।
02-अपना वास्तविक ईमेल का ही प्रयोग करें।
03-वेबसाइट वाले जगह में सिर्फ ब्लाग यूआरएल ही प्रयोग करें,पोस्ट यूआरएल का प्रयोग ना करें।
04-सिर्फ विषय से सम्बन्धित ही कमेण्ट या प्रश्न करें।
05-नाइस,थैंक्स ,अवेसम जैसे शार्ट कमेेण्ट ना प्रयोग करें।
06-यदि आप गोण्डा लाइव न्यूज धर्म-संसार कमेन्ट पालिसी का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट आटोमेंटिक स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा जिसका जिम्मेदार आओ स्वयं होंगे ।
धन्यवाद