जनहित में जारी एक आवश्यक सूचना गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशन वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना , समसामायिक घटना , राजनैतिक घटना क्रम , भ्रष्ट्राचार , सामाजिक समस्या , खोजी खबरे , संपादकीय , ब्लाग , सामाजिक हास्य , व्यंग , लेख , खेल ,कविता ,कहानी , किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही प्रकाशित करती है। यदि आप अपना नाम देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। और अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान बनाना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। और अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-news101gonda@gmail.com पर या सम्पर्क करें दूरभाष- 9452184131 -8303799009 पर । सादर धन्यवाद

9 अक्तू॰ 2019

बस्‍ती-विसर्जन को जा रही प्रतिमा के रास्ते में मांस फेंकने को लेकर हुआ बवाल


बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र स्थित अमोढ़ा बाजार में विसर्जन को जा रही दुर्गा प्रतिमाओं के रास्ते में मांस फेंकने को लेकर बवाल हो गया। नाराज लोगों ने कुछ दुकानों के काउन्टर व तख्त को जला दिया। मौके पर एसडीएम, सीओ व बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। शहर में मौजूद सीपीएफएम को भी अमोढ़ा बाजार में लगा दिया गया है। 
छावनी क्षेत्र के देवखाल व आसपास की तीन दुर्गा प्रतिमाएं अमोढ़ा बाजार से गुजर रही थी, जिनका विसर्जन रामरेखा नदी में होना था। आयोजकों का आरोप है कि प्रतिमाओं के रास्ते में कई दुकड़े ताजा मांस का फेंका मिला। आयोजक मांस फेंकने वालों का नाम लेकर भी आरोप लगा रहे थे। प्रतिमाओं को वहीं पर रोक दिया गया। जानकारी होने पर एसडीएम हर्रैया आशाराम वर्मा व सीओ हर्रैया मय फोर्स पहुंचे। एक बार लोगों को समझा बुझा कर आगे बढ़ाया, लेकिन कुछ लोगों ने तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए। मामला बिगड़ा तो कुछ लोगों ने वहां पर बने मांस के दुकानों के करीब एक दर्जन काउन्टर व दुकानों को तोड़ते हुए आग लगा दिया। 
आगजनी की सूचना जिले के आला अधिकारी अमोढ़ा के लिए रवाना हो गए हैं। मौके पर आरएएफ, पीएसी व भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसडीएम आशाराम वर्मा ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। प्रकरण की जांच की रही है। यह घटना उस जगह पर हुई, जहां पर मुर्गा व मछली आदि की दुकान लगती है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया अपने वास्तविक नाम का प्रयोग करे । नाइस,थैक्स,अवेसम जैसे शार्ट कमेन्ट का प्रयोग न करे। कमेन्ट सेक्शन में किसी भी प्रकार का लिंक डालने की कोशिश ना करे। यदि आप कमेन्ट पालिसी का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा। धन्यवाद...

ब्लॉग-लिस्ट ब्राउसर