जनहित में जारी एक आवश्यक सूचना गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशन वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना , समसामायिक घटना , राजनैतिक घटना क्रम , भ्रष्ट्राचार , सामाजिक समस्या , खोजी खबरे , संपादकीय , ब्लाग , सामाजिक हास्य , व्यंग , लेख , खेल ,कविता ,कहानी , किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही प्रकाशित करती है। यदि आप अपना नाम देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। और अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान बनाना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। और अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-news101gonda@gmail.com पर या सम्पर्क करें दूरभाष- 9452184131 -8303799009 पर । सादर धन्यवाद

8 दिस॰ 2019

गोण्डा-खोडारे प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार की क्षेत्रीय लोगो ने की भावभीनी बिदाई,कर्तव्य की हुयी सराहना

रिर्पोट-आर तिवारी

गोण्डा। जनपद के खोड़ारे थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार का शनिवार की देर रात तबादला करते हुये पुलिस अधीक्षक आर के नय्यर ने मानीटरिंग सेल प्रभारी बनाया है।  रविवार की सुबह गौरा चैकी प्रभारी सत्येन्द्र बर्मा व खोड़ारे थाने के पुलिस कर्मचारियों ने फूल मालाओ के साथ विधवत विदाई दी। समारोह का आयोजन मे उनके द्वारा किये गये कार्यो की सराहना किया । विदाई समारोह के दौरान प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने कहा कि खोड़ारे की जनता ने मुझे जो अपना स्नेह अपार प्यार वा अपनापन दिया है उसे मै कभी चाह कर भी भूल नहीं पाऊगा। उन्होंने कहा कि विदाई समारोह मे यह भीड़ बता रही है मेरे प्रति लोगों का अच्छा लगाव था । उन्होंने आए हुए लोगों से  यह भी कहा कि मुझसे जो भी गलती हुई होगी माफ करिएगा ।

 आप सभी का दिया गया सहयोग सराहनीय रहा। चैकी प्रभारी गौरा सत्येन्द्र बर्मा ने विदाई समारोह में रूधे हुए गले से कहा कि जब से मय पुलिस विभाग में आया हू पहला इंस्पेक्टर इतने मिलनसार व मृदुभाषी थे । समय-समय पर बच्चों की तरह डाटते भी थे पुचकारते भी थे चैकी प्रभारी ने कहा कि मेरे साथ इंस्पेक्टर संजय कुमार का नौकरी में दो बार साथ रहा जिसमें छह माह मोतीगंज मे तैनाती के दौरान भी काफी प्रेम वा लगाव मिलाकर था। संयोग था कि मोतीगंज मे भी विदाई समारोह मैने ही किया था । और आज फिर दोबारा वही समय फिर आ गया देखो अब फिर कहा किस मोड़ पर मुलाकात हो।  विदाई समारोह केमौके पर उपनिरीक्षक विश्वास चतुर्वेदी, परशुराम सिंह ,सुखराम यादव ,तेजनारायम गुप्ता, राममिलन ,सहित सभी पुलिस कर्मचारी व अन्य गणमान्य मौजूद रहे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अस्वीकरण-
आवश्यक सूचना-कृप्या ध्यान दे ! गोण्डा लाइव न्यूज पर दी हुई संपूर्ण जानकारी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गयी हैं। हमारा आपसे विनम्र निवेदन हैं की किसी भी सलाह अथवा उपाय को आजमाने से पहले अपने नजदीकी विषय विशेषज्ञ अथवा चिकित्सक से एक बार अवश्य संपर्क करे। किसी भी प्रकार या विषय की जानकारी या स्वास्थ्य से सम्बंधित जानकारी का आशय एंव इस वेबसाइट का उद्देश है कि आपको विभिन्न विषयो से जुडी जानकारिया सहित स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना और विभिन्न विषयो से जुडी जानकारियो सहित स्वास्थ्य से जुडी जानकारी मुहैया कराना हैं। आपके सम्बन्धित विषय विशेषज्ञ या चिकित्सक को आपकी विचारो व सेहत के बारे में इस वेबसाइट की अपेक्षा बेहतर जानकारी होती हैं और उनकी सलाह का कोई विकल्प नहीं है ।


कृपया अपने वास्तविक नाम का प्रयोग करे । नाइस,थैक्स,अवेसम जैसे शार्ट कमेन्ट का प्रयोग न करे। कमेन्ट सेक्शन में किसी भी प्रकार का लिंक डालने की कोशिश ना करे। यदि आप कमेन्ट पालिसी का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा। धन्यवाद...