जनहित में जारी एक आवश्यक सूचना गोण्डा लाइव न्यूज एक प्रोफेशन वेब मीडिया है। जो समाज में घटित किसी भी घटना-दुघर्टना , समसामायिक घटना , राजनैतिक घटना क्रम , भ्रष्ट्राचार , सामाजिक समस्या , खोजी खबरे , संपादकीय , ब्लाग , सामाजिक हास्य , व्यंग , लेख , खेल ,कविता ,कहानी , किसान जागरूकता सम्बन्धित लेख आदि से सम्बन्धित खबरे ही प्रकाशित करती है। यदि आप अपना नाम देश-दुनिया में विश्व स्तर पर ख्याति स्थापित करना चाहते है। और अपने अन्दर की छुपी हुई प्रतिभा को उजागर कर एक नई पहचान बनाना चाहते है। तो ऐसे में आप आज से ही नही बल्कि अभी से ही बनिये गोण्डा लाइव न्यूज के एक सशक्त सहयोगी। और अपने आस-पास घटित होने वाले किसी भी प्रकार की घटनाक्रम पर रखे पैनी नजर। और उसे झट लिख भेजिए गोण्डा लाइव न्यूज के Email-news101gonda@gmail.com पर या सम्पर्क करें दूरभाष- 9452184131 -8303799009 पर । सादर धन्यवाद

हमारे बारे में

गोण्डा लाइव न्यूज पर आये हुए सभी पाठको का गोण्डा लाइव न्यूज हार्दिक स्वागत एंव अभिनन्द करता है।





नमस्कार दोस्तो,मै आपको सबसे पहले अपने बारे में परिचय करा दूँ- दोस्तो मेरा नाम वेदप्रकाश श्रीवास्तव है। और मुझे समाज के प्रत्तेक क्षेत्र के बारे में जानकारी हासिल करना तथा  उस जानकारी को समाज के प्रत्तेक क्षेत्र के व्यक्ति तक पहुचाने का प्रयास करने आदि के लिए मुझे पत्रकारिता करना , समाचार , खेल , मनोरंजन , धर्म साहित्य , इतिहास , कृषि , स्वास्थ्य , विविध आलेख, सोशल मीडिया , टेक्नालोजी , इन्टरनेट , आदि के बारे में ब्लागिंग करना विशेष रूप से पसन्द है। 

वैसे फिरहाल मैने एक विधि स्नातक के रूप में शिक्षा ग्रहण की है।  लेकिन मेरा पेशा समाज में हो रहा उथल-पुथल एंव समाजिक उत्थान के लिए ब्लागिंग है। मैने 2000 में लखनऊ विश्वविद्यालय से विधि स्नातक की डिग्री प्राप्त की हे। मेरा ब्लागिंग करने के पीछे मेरा शौक है। लेकिन समाज के प्रत्तेक क्षेत्र के बारे में जानकारी करना एंव समाजिक समस्याओ के निदान करने में  महत्वपूर्ण भूमिका निभाना तथा साथ ही साथ कम्पूयूटर और इन्टरनेट टेक्नालोजी में मेरा बहुत ज्यादा रूचि  बना रहा। यह मेरे द्वारा बनाया गया सबसे पहला ब्लॉग है जिसे मैने हिन्दी भाषा में अगस्त 2018 में अपने अथक प्रयासों से स्वंय बनाया है। 

गोण्डा लाइव न्यूज के बारे में !
गोण्डा लाइव न्यूज एक हिन्दी भाषी प्रेमियो के लिए एक हिन्दी ब्लॉग है। जहां पर आप प्रमुख रूप से समाचार , खेल , मनोरंजन , धर्म , साहित्य , इतिहास , कृषि , स्वास्थ्य , विविध आलेख , सोशल मीडिया , टेक्नालोजी , इन्टरनेट , वेब ब्लॉग टिप्स , जावा टिप्स , एसईओ , आदि के बारे में विस्तार से जानकारी हिन्दी भाषा में  हासिल कर सकते है । साथ ही आप यहां से आप बहुत कुछ भी आसानी से सीख सकते है। साथ ही अपने निरंतर सुझावों के द्वारा आप हमें समय -समय पर अवगत भी करते रहेंगे ।  आपका गोण्डा लाइव न्यूज  की कोई भी जानकारी पढने से छूट न जाए, इसके लिए आप हमारे ब्लॉग की अवश्य  ( सदस्यता  ) लेने का कष्ट करे। जिससे आपको समय -समय पर गोण्डा लाइव न्यूज पर प्रकाशित होने वाली लेख की जानकारी समय से मिलता रहे ।

विशेष सूचना -
गोण्डा लाइव न्यूज अपने आये हुए सभी पाठको से यह अनुरोध करता है कि यदि आपका गोण्डा लाइव नयूज के बारे में यदि कोई सुझाव देना चाहते है तो, आपका सुझाव सादर आमन्त्रित है। हम आपके सुझाव पर अवश्य विचार कर आपको आपके सुझाव से  अवश्य अवगत कराने का प्रयास किया जायेगा।

सम्पर्क- 
मोबाइल नम्बर-8303799009 
Email-gondalivenews@gmail.com

Enter your email address:


Delivered by FeedBurner
गोण्डा लाइव न्यूज
फेसबुक

टिविटर

कोई टिप्पणी नहीं: